Tuesday , May 21 2019
Loading...
Breaking News

फिर से शुरू होगी मैमथ प्रोजेक्ट ‘RRR’ की शूटिंग

अभिनेता राम चरन की चोट के कारण, उनके वर्कआउट के दौरान मैमथ प्रोजेक्ट ‘RRR’ को एक महीने से शूट नहीं किया गया है। टीम ने पहले ही गुजरात में एक लंबा शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब, नवीनतम घोषणा फिल्म की नई अनुसूची है जो 21 मई से हैदराबाद में एल्यूमीनियम कारखाने में शुरू होगी। फिल्म की टीम ने आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर खबर की घोषणा की है।

जानकारी के मुताबिक ऐसा लगता है जैसे राम चरण पैदल वापस आ गया है और सब कुछ शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए निर्धारित है। फिल्म की शूटिंग 21 मई को एल्युमीनियम फैक्ट्री में शुरू होगी। Ra सई रा ‘की शूटिंग के बाद वहां एक विशाल सेट बनाया गया है और यह शूटिंग के लिए तैयार है। टीम ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है। आरआरआर के अगले कार्यक्रम के लिए कला निर्देशक साबू सिरिल एक विशेष सेट बना रहे हैं।

यह पहले से ही ज्ञात हो चुका है कि ब्रिटिश अभिनेता डेज़ी एडगर, जिन्होंने आरआरआर के लिए सवारी की थी, अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण परियोजना से बाहर हो गए। जब राम चरण ठीक हो रहा था, टीम डेज़ी एडगर के प्रतिस्थापन के लिए शिकार पर थी। इस फिल्म के लिए केरावनी ने संगीत तैयार किया है जिसमें अहम भूमिका में अजय देवगन भी हैं। डीवीवी दानय्या इस फिल्म का निर्माण करती है। आरआरआर 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *