Tuesday , May 21 2019
Loading...
Breaking News

पंजाब के मोहाली में चुनाव प्रचार करने के पहुंचे पवन सिंह पर हमला

जानेमाने भोजपुर गायक-अभिनेता पवन सिंह पर पंजाब के मोहाली में कुछ लोगों ने हमला कर दिया है। पवन सिंह मोहाली में भारतीय जनता पार्टी के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। अपने उपर हुए हमले की खुद पवन सिंह ने फेबुक के जरिए जानकारी दी। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इश बात की जानकारी देते हुए लिखा कि लोग उनके कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इकट्ठा हुए थे। उन्होने बताया कि जहां पर मेरा कार्यक्रम था वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस स्टेशन था। जब लोगों ने हमला किया तो कुछ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन गए लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की।

फेसबुक पर साझा की तस्वीर

पवन सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा पंजाब सरकार ने आज हमारे ऊपर मोहाली में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के दौरान लाखो की भीड़ देख कर जानलेवा हमला कराया। कार्यक्रम स्थल के बगल में थाना और फोर्स था भाजपा कार्यकर्ता मदद के लिये चिल्लाते रहे लेकिन पुलिस चुप चाप तमाशा देखती रही। कार्यकर्ताओ के सहयोग से किसी तरह से जान बचा के भागा।

काफी लोकप्रिय भोजपुरी कलाकार

बता दें कि पवन सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वह जाने माने भोजपुरी गायक भी हैं। उनका पहला अलबम ओढनिया वाली 1997 में रीलीज हुआ था। 2008 में पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप लागे लू काफी लोकप्रिय हुआ था। 2007 में उन्होंने रंगली चुनरिया तोहार नाम की फिल्म में अभिनय किया था। 2016 में पवन सिंह को सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी गायक का अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड दिया गया था। गौरतलब है कि पवन सिंह के अलावा कई भोजपुरी कलाकार भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

कई भोजपुरी कलाकार हैं मैदान में

इस बार लोकप्रिय भोजपुरी कलाकार रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनके अलावा दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के छह चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं। सातवे और आखिरी चरण का मतदान 19 फरवरी को होगा, जबकि चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। आखिरी चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *