Tuesday , May 21 2019
Loading...
Breaking News

मोदी की चंडीगढ़ रैली के पास एक दर्जन डिग्री के छात्र बेच रहे थे मोदी पकौड़ा, हिरासत में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चंडीगढ़ रैली के पास तकरीबन एक दर्जन डिग्री के छात्र मोदी पकौड़ा बेच रहे थे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। ये तमाम छात्र डिग्री रोब्स पहनकर पकौड़ा बना रहे थे, जिसकी वजह से इन्हें हिरासत में लिया गया। सेक्टर 34 स्टेशन हाउस ऑफिसर बलदेव कुमार ने बताया कि हमने 10-12 छात्रों को हिरासत में लिया है, हालांकि उन्हें रैली खत्म होने के बाद रिहा कर दिया गया था।

किरन खेर के समर्थन में रैली

ये तमाम छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली स्थल के करीब ही पकौड़े बेच रहे थे। जहां पर यह छात्र पकौड़े तल रहे थे, वहां पर छात्रों की बीए, इंजीनियरिंग और एलएलबी की डिग्री रखी थी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी यहां पर भाजपा उम्मीदवार किरन खेर के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए आए थे। किरन खेर कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के के खिलाफ मैदान में हैं।

इंटरव्यू में दिया था बयान

पीएम मोदी की रैली के पास जो लोग प्रदर्शन कर रहे थे, उसमे से एक महिला का कहना है कि हम यहां पर मोदी जी का स्वागत करते हैं, उन्होंने हमे पकौड़ा योजना के तहत रोजगार दिया। हम मोदी जी की रैली में पकौड़ा बेचना चाहते हैं, ताकि उन्हें पता चले कि पढ़े-लिखे छात्रों को पकौड़ा बेचना कितना अच्छा लगता है। बता दें कि जनवरी माह में पीएम मोदी ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि जो लोग पकौड़ा बेच रहे हैं वह हर रोज 200 रुपए कमा रहे हैं।

आखिरी चरण का मतदान 19 मई को

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के छह चरण के चुनाव खत्म हो चुके हैं, सातवे और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना है। जबकि चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है। जिसमे बिहार की 8 सीटों पर, चंडीगढ़ की एक सीट, हिमाचल प्रदेश की 4 सीट, झारकंड की 3 सीट, मध्य प्रदेश की 8 सीट, पंजाब की 13 सीट, उत्तर प्रदेश की 13 सीट और पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *