Tuesday , May 21 2019
Loading...
Breaking News

देवर की शादी रुकवाने आई भाभी ने किया जमकर हंगामा

यूपी के फर्रुखाबाद में देवर की शादी रुकवाने आई भाभी ने जमकर हंगामा किया। कानून की रक्षक कही जाने वाली पुलिस ने अपनी मौजूदगी में देवर का विवाह संपन्न करा दिया। महिला ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर देवर ने उसके साथ शारीरिक संबध बनाए। पिछले तीन साल देवर की हवस का शिकार हो रही विधवा भाभी के सामने आखिर उसकी शादी हो गई।

थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र के रहने वाले मोहन (बदला हुआ नाम) का विवाह सुषमा (बदला हुआ नाम) के साथ 5 मई 2011 को हुआ था। मोहन दिल्ली में नौकरी करता था। 16 जनवरी 2016 को मोहन की किसी ने दिल्ली में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोहन की पत्नी सुषमा का कहना है कि पति की हत्या के बाद वह अपने देवर अजीत के साथ रहने लगी। अजीत ने उससे शादी करने का झांसा दिया और उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाए, तब से अब तक वह अजीत के साथ पत्नी की तरह रह रही है।

अजीत अपनी बारात लेकर आया जहां उसकी शादी होनी थी। देवर के द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार हुई विधवा भाभी सुषमा व उसकी बहन तथा पिता ने अजीत की शादी रुकवाने का प्रयास किया। रातभर तीनों धरने पर बैठे रहे। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने अजीत का विवाह संपन्न करा दिया। देवर की ज्यादती का शिकार हुई सुषमा ठगी सी रह गई। वह मंडप में कहने लगी न्याय,कानून यह सब गरीबों के लिए नहीं बने हैं। उसने कहा कि देवर के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के लिए वह न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *