Tuesday , May 21 2019
Loading...
Breaking News

जीआरपी इंस्पेक्टर ने व्यापारी से लूटे 9 लाख रुपए

पिछले दिनों सहारनपुर के नागल क्षेत्र में गेहूं व्यापारी अख्तर से हुई नौ लाख की डकैती को डालने वाला कोई शातिर बदमाश नहीं, बल्कि आगरा जीआरपी का इंस्पेक्टर निकला है। सहारनपुर पुलिस ने आरोपी जीआरपी इंस्पेक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से लूटे गए करीब पांच लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

पुलिस की वर्दी में आए थे लुटेरे

सोमवार को नागल थाना क्षेत्र के एक मकान में कार सवार बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। गेहूं व्यापारी अख्तर से नौ लाख रुपए लूटे गए थे। गेहूं व्यापारी ने बताया था कि लुटेरे पुलिस की वर्दी में आए थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद जब लुटेरे फरार हुए तो स्थानीय पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू की।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से लुटेरों तक पहुंची पुलिस

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर मार्ग पर रोहाना के करीब बने टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। सीसीटीवी की फुटेज में बदमाशों की कार का नंबर ट्रेस हो गया, जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश करते हुए आगरा पहुंच गई। पुलिस ने लुटेरों को आगरा के थाना लोहामंडी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। इन लुटेरों में शामिल जीआरपी आगरा का इंस्पेक्टर ललित त्यागी भी निकला।

जीआरपी इंस्पेक्टर निकला लुटेरा

थाना प्रभारी नागल सतेंद्र कुमार राय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जीआरपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आगरा की पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर को बचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन डीजीपी क्राइम के निर्देश पर आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। एसएसपी दिनेश कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *