Tuesday , May 21 2019
Loading...
Breaking News

चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद शहर से गुजरते हुए त्रिशूल एयरबेस तक पहुंचेंगे, मोदी

राष्ट्र के पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार शाम देवचरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद शहर से गुजरते हुए त्रिशूल एयरबेस तक पहुंचेंगे. पीएम की सुरक्षा के लिए शाम चार बजे के बाद शहर व आसपास के कई रास्तों को आम वाहनों के लिए पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा. शहर में भी कई रास्तों पर वाहन रोककर वैकल्पिक रास्तों से निकाला जाएगा.

ऐसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एडीजी के आदेश पर एसपी सिटी व एसपी ट्रैफिक ने शुक्रवार को ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया. बदायूं से आने वाले वाहन देवचरा से ही मोड़ दिए जाएंगे जो दातागंज व फरीदपुर होते हुए शहर व लखनऊ की ओर जाएंगे. पीलीभीत से नवाबगंज होते हुए बरेली आने वाला ट्रैफिक बीसलपुर रोड से बड़े बाईपास की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा.

इस तरह होगा डायवर्शन

बताया जा रहा है दिल्ली, मुरादाबाद व रामपुर की ओर से आने वाला ट्रैफिक मिनी बाईपास से बड़े बाईपास की ओर डायवर्ट किया जाएगा व छोटे वाहन चौपुला चौराहे से डायवर्ट किए जाएंगे. बरेली से बदायूं जाने वाला ट्रैफिक वाया फरीदपुर, दातागंज होते भेजा जाएगा. चौपुला चौराहे की ओर बदायूं जाने वाले बड़े वाहन शाम चार बजे से प्रोग्राम समाप्ति तक बंद रहेंगे. शाहजहांपुर से बरेली आने वाला ट्रैफिक इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर बड़े बाईपास की ओर डायवर्ट किया जाएगा.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *