Saturday , April 20 2019
Loading...
Breaking News

बेगुसराय की सीट पर टिकट मिलने से नाराज है गिरिराज सिंह

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीम मंत्री गिरिराज लोकसभा चुनाव के लिए नवादा की जगह बेगुसराय की सीट पर टिकट मिलने से नाराज है। उन्होंने कहा कि बिहार में मेरे सिवा किसी सांसद की सीट नहीं बदली गई है। इस बात से मेरे स्वाभिमान को बड़ा धक्का लगा है । मुझे केंद्रीय नेतृत्व से कोई शिकायत नहीं है लेकिन प्रदेश नेतृत्व तो एक बार मेरा क्षेत्र बदलने से पहले मुझसे पूछ लेना चाहिए था।

वहीं सीपीआई की ओर से बेगुसराय सीट से खड़े हो रहे कन्हैया कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि पापड़ फोड़ पहलवानों पर ध्यान न दिया जाए। गिरिराज ने कहा कि बेगुसराय मेरी कर्मभूमि और जन्मभूमि है। इसे चुनाव या फिर राजनीति से न जोड़ा जाए। यहां से चुनाव लड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

सीट को लेकर गिरीराज की नाराजगी पर कन्हैया ट्वीट के जरिए कटाक्ष कर रहे हैं। कन्हैया ने लिखा- ‘बैट्समैन फ़ील्ड पर उतरने को तैयार नहीं है और टीम जीत की ख़ुशी में मिठाइयां खिला रही है। ऐसा सिर्फ़ भाजपा में हो सकता है। नो लॉजिक, ऑनली मैजिक। लेकिन बेगूसराय की जनता जानती है कि कौन उसके लिए हर हाल में मैदान में डटकर खड़ा रहेगा।’ वहीं एक अन्य ट्वीट में कन्हैया ने लिखा- बताइए लोगों को जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले ‘पाकिस्तान टूर एंड ट्रैवल्स विभाग’ के वीजा मंत्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर हर्ट हो गए। मन्त्री जी ने तो कह दिया “बेगूसराय को वणक्कम”।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *