Thursday , February 21 2019
Loading...

भूल कर भी न करे सेक्स के दौरान ये 5 बाते

सेक्स की शुरूआत ओरल सेक्स से होती है. इसके दौरान कई सारी बाते करतेहैं थोड़े -थोड़े हल्के हाथों से मूवमेंंट्स करते है, थोड़ी शरारत, गुदगुदी से मिजाज़ को गर्म करते हैं. पर आपको एक बात बता दें कि सेक्स टॉक करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. आपको ओरल सेक्स के दौरान कुछ शब्दों को इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. डर्टी या सेक्स बात करने में बुराई नहीं है लेकिन कुछ शब्द माहौल बेकार कर सकते है. तो आइए आपको बताते है कौन से है वह शब्द जिनका उपयोग नहीं करना चाहिए-

1. टिट्स – यह शब्द सुनने में ही अजीब सा लगता है. प्रयास करें फोरप्ले या ओरल सेक्स के बाद इसका उपयोग नहीं करें. टिट्स की स्थान आप ब्रेस्ट का उपयोग कर सकते है.

2. कम – जब पार्टनर आपको हल्के से गुदगुदा रहा हो या आपको टाइट पकडकर किस करने की प्रयास कर रहा हो उस दौरान आप कम, इजैक्युलेट, या स्पर्ट जैसे शब्दों का इस्तेमालनहीं करें. बार -बार ऐसा बोलने से आपके पार्टनर का मूड बेकार हो सकता है. फिर वो कुछ भी करने से पहले 10 बार सोचेगा.

3.ऐस –यह शब्द आज के वक्त में बहुत कॉमन है. ध्यान रहे अपने पार्टनर को यह शब्द​ बिल्कुल भी नहीं कहें. इससे लड़कियोंको अपमान महसूस होता है. इसकी स्थान आप बट या फैनी शब्द का उपयोग कर सकते है.

4. खा जाऊंगा –रोमांस के दौरान इस शब्द का उपयोग अक्सर किया जाता है. लेकिन यह शब्द सुनकर हो सकता है आपके पार्टनर को बुरा लग जाएं. स्टडीज में भी बोला गया कि सेक्स टॉक के दौरान अच्छे शब्दों का चयन भी बहुत महत्वपूर्ण है.

5. मैजिक स्टिक –पार्टनर अपने आपको कभी यह नहीं समझे कि मैजिक स्टिक शब्द उन्हें आकर्षित करेगा. बेहतर होगा इसकी स्थान आप पेनिस का ही उपयोग करें. ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि स्त्रियों ने आज तक कभी भी पुरूष को गंभीरता से नहीं​ लिया है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *