Friday , November 16 2018
Loading...
Breaking News

‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ मौली को हुआ सक

इन दिनों शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.शो में वक्त के साथ नंदनी  कुनाल के बीच प्यार  गहरा हो रहा हैं. इन दोंनों के अफेयर के चर्चे सब स्थानहोते हैंलेकिन मोली अभी भी इस बात से अनजान रहती है वह अब भी अपने  कुनाल के बीच में सबकुछ अच्छा करने के लिए ईश्वर जी से प्रार्थना करती हैं लेकिन मौली को कुछ शंका होने लगती है.

शो में मौली गणपति जी की स्थापना के दौरान भी दोनों के बीच सबकुछ अच्छा करने के लिए प्रार्थना करती है|उसी वक्त कुनाल नंदनी को चेहरे पर गुलाल लगाकर उसे गले लगाता हैइतने में मौली उन दोनों को देखकर टूट जाती है. फिर भी मौली प्रयास करती है लेकिन सबकुछ अच्छा नहीं होता है. मौली के दिमाग में इन दोनों के प्यार को लेकर संदेह पहले से गहरा हो जाता है. आखिरी में मौली पराजय मान कर कुनाल को घर छोड़ने को कह देती है.

Loading...

अब क्या होगा? क्या कुनाल घर छोड़कर जाएगा? क्या ​अब कुनाल  नंदनी एक साथ रहेंगे? शो में अब  मजा आने वाला है. नंदनी  कुनाल एक हो जाते है तो मौली  राजदीप ठाकुर का क्या होगा? यह तो शो के अगले एपिसोड में ही पता चलेगा. इस शो में लीड भूमिका में शक्ति अरोरा, द्रष्टी धामी, ​अदिति शर्मा  अभिनव शुक्ला है. इस शो को दर्शक खुब पसंद कर रहें हैं. शो की टीआरपी भी बहुत ज्यादा अच्छी है.

loading...
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *