Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

हाईवे के ‘सीरियल किलर्स’ ने 3 और हत्याओं की बात कबूली

भोपाल पुलिस ने हाल ही में हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों का कत्ल कर ट्रक और उसमें रखा सामान लूटने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया था. गिरफ्त में आए हत्यारे हर रोज नए खुलासे कर रहे हैं. गिरोह ने 3 और हत्याओं की बात कबूली.

भोपाल ने कुछ दिन पहले के हत्यारे गिरोह का भांडाफोड़ किया था. पुलिस की गिरफ्त में आए ये हत्यारे हर रोज नए-नए खुलासे कर रहे हैं. गिरोह ने 3 और हत्याओं की बात कबूली है. इससे पहले मुख्य आरोपी आदेश खामरा ने बीते 10 सालों में अब तक कुल 30 हत्याएं की बात मानी थी.

Loading...

भोपाल के डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि गिरोह ने अब तीन और हत्याओं की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है. अब इस गिरोह के द्वारा की गई हत्याओं का आंकड़ा 30 से बढ़कर 33 हत्याओं तक पहुंच गया है. डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपी आदेश खामरा ने कबूल किया है कि उसने स्टील रॉड से भरे ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की हत्या की है. हत्या करने के बाद एक शव को ब्यावरा और राघोगढ़ के बीच फेंक दिया तो वहीं दूसरे शव को भिंड ज़िले के मालनपुर के पास फेंक दिया था.

loading...

डीआईजी चौधरी के मुताबिक, एक और वारदात में सुपारी से भरे ट्रक के ड्राइवर की भी हत्या कर उसे भिंड-इटावा रोड पर फेंकने की बात को आदेश खामरा ने कबूल कर लिया है. धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने ये तीनों हत्याएं एक ही तरीके से की है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने नींद की दवा देकर पहले तो बेसुध किया फिर उनकी हत्या कर शव को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

पुलिस जहां एक तरफ पूछताछ के ज़रिए ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इन्होंने और भी हत्याएं की है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस उन लोगों को भी तलाश रही है जिन्होंने लूट का माल खरीदा है या लूट का माल बेचने में गिरोह की मदद की है.

दरअसल, हाल ही में बिलखिरिया इलाके में एक ट्रक ड्राइवर की लाश मिली थी, जिसकी जांच के दौरान एक आरोपी पकड़ा गया था. उसने पूछताछ में कुछ और लोगों के नाम बताए. इस मामले में पुलिस ने पहले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या की 14 वारदातों का खुलासा किया था. लेकिन जब इनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो और आरोपियों के नाम सामने आए और सभी 9 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामला और बड़ा हो गया. इसमें अबतक 33 हत्याओं को आरोपियों ने कबूल लिया है.
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *