Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

जानें कौन सी हैं वे बातें, जो पुरुषों को करती हैं आहत

हाल ही में रिलीज हुई फि‍ल्‍म स्‍त्री की पंचलाइन है ‘मर्द को दर्द होगा’। आपको चाहें यह बात जितनी भी फनी लगे पर असल में यह सच्‍चाई है। महिलाओं के विरुद्ध बढ़ रहे अपराधों ने पुरुषों को खलनायक बना दिया है। पर ऐसे मामले भी कम नहीं जब पुरुष ही अत्‍याचार के शिकार हो जाते हैं। बात छोटी हो या बड़ी, पर ऐसे बहुत से मौके होते हैं जब वे सचमुच आहत हो जाते हैं। जानें कौन सी हैं वे बातें, जो पुरुषों को करती हैं आहत

जब नहीं मिलता अच्‍छा खाना

Loading...

हालांकि खाना बनाना स्‍त्री और पुरुष दोनों की जिम्‍मेदारी है। पर क्‍या आप जानती हैं कि खाना पुरुषों की कमजोरी है। वे चाहें शो न करें पर उन्‍हें अच्‍छा और समय पर खाना पसंद होता है। व्‍यस्‍तता के चलते जब उन्‍हें अच्‍छा खाना नहीं मिल पाता, तब वाकई उन्‍हें तकलीफ होती है।

loading...

किसी दूसरे की तारीफ

आपका एक्‍स अच्‍छा रहा हो या बुरा, और न भी रहा हो पर जब वे अपने सामने किसी दूसरे की तारीफ सुनते हैं तो उन्‍हें तकलीफ होती है। वह चाहें आपकी सहेली का हसबैंड हो या आपको कोई पुराना प्रेमी। अपनी तारीफ को लेकर वे इतने ज्‍यादा पजेसिव होते हैं कि कि‍सी पड़ोसी की तारीफ सुनकर भी वे ईर्ष्‍या से भर जाते हैं।

इमोशनल ड्रामा

अगर आपको लगता है कि आपके आंसुओं की गंगा में वे पिघल जाते हैं तो यह आपकी गललफहमी है। असल में आंसुओं को वे इमोशनल ड्रामा मानते हैं ओर इससे बचने की हर संभव कोशिश करते हैं। आपके आंसुओं का असर उनके चेहरे पर जितना दिखता है उससे ज्‍यादा उनके दिल पर होता है और वे इस स्थिति से बचने की जुगत ढूंढने लगते हैं।

कमियां निकालते रहना

तुम्हा रा कलर सेंस जीरो है, फैशन का तो कुछ पता नहीं, बिलकुल संवेदनशील नहीं हो या फिर पैसों का रोना, कुछ लड़कियों को अपने ब्वॉ यफ्रेंड में कमियां निकालने का जुनून होता है और उसके चलते वो बिना परवाह किये अपने पार्टनर को इमोशनली टॉर्चर करती चली जाती हैं।

और आपके फोन कॉल्‍स

लड़के चाहें कभी भी कितनी भी बार आपको फोन करें, पर आपके फोन कॉल्‍स उनके लिए हमेशा से सिर दर्द रहे हैं। जब आप उन्‍हें फोन करती हैं, चाहें उनका हालचाल ही पूछना हो, तो भी उन्‍हें लगता है कि आप उनकी निगरानी कर रहीं हैं। इससे उनकी ईगो हर्ट होती है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *