Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

पहली डेट पर लड़की से ना करे ये 6 सवाल नही तो बिगड़ जाएगी बात

डेटिंग किसी गेम से कम नहीं, या यूं कहें कि यह एक तरीके का जुआ है जिसमें आपकी किस्मत और तरकीबें अच्छी चली तो आपको अच्छा साथी मिल सकता है। और अगर कहीं आपके मुंह से कुछ अनाप-शनाप निकल गया तो आपकी वह पहली डेट, दूसरी डेट को कभी आपकी ज़िंदगी में आने ही नहीं देगी।  तो क्या आपने किसी को अपने दिल का हाल बता दिया है और  आप दोनों जल्दी ही डेट पर मिलने वाले हैं। तो हम आपको बता रहे हैं कि पहली डेट पर आपको कौन-सी बातें बिल्कुल नहीं करनी हैं। ध्यान से पढ़िए यह पूरा आर्टिकल क्योंकि यह आपके लिए मददगार साबित हो सकता है।

1) “अरे तुम तो मेरी पुरानी गर्लफ्रेंड जैसी ही हो!!” भाई साहब दुनिया की किसी लड़की को यह पसंद नहीं कि उसकी तुलना किसी और के साथ की जाए।  इसलिए कम से कं आपकी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ तो उसे कम्पेयर ना ही करें!!

Loading...

2) “तुम वज़न बढ़ा रही हो क्या?”ऐसा कहना तो पाप है, पाप!! भले ही वो कितनी भी मोटी दिख रही हो, ये लड़के का फर्ज़ होता है कि अपनी डेट को स्लिम एंड ब्यूटीफुल फील कराएं ।

loading...

3) “तुम अपनी डीपी में बहुत अलग दिखती हो …” ये काम कभी मत करना… लड़कियां अपने असली लुक्स को लेकर सीरियस होती हैं न कि वो फोटो में कैसी दिख रही हैं ।

4) “तुम्हारी ड्रेस कुछ ज्यादा छोटी नहीं है?” लड़कों की कही ये एक बात बहुत खतरनाक साबित हो सकती है। इस एक बात से आप लड़की के सामने बैकवर्ड, ऑर्थोडॉक्स, पज़ेसिव, ओल्ड फैशन्ड टाइप इंसान बन जाएंगे।

5) “मुझसे पहले तुुम कितने लड़कों को डेट कर चुकी हो?” सच में?? मतलब पहली डेट पर आप लड़की से पूरा इतिहास पूछना चाहते हैं? इसी तरह कभी ना पूछें कि उसका एक्स कैसा था।

6) ” अगली बार मेरे घर पर मिलते हैं??”पहली डेट पर ये सवाल करेंगे तो लड़की आपके केरेक्टर को लेकर कुछ अच्छी राय नहीं बनाएग। बिल्कुल बनाएगी, लड़की समझेगी कि आप नंबरी चिपकू हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *