Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

छात्रों लड़ाई में फायरिंग करने वाले हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्कूली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई में फायरिंग करने वाले हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष, उसके नाबालिग भतीजे समेत छह लोगों को मोदीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इनके पास से तीन विदेशी पिस्टल, 6 तमंचे और 100 कारतूस समेत हथियारों का जखीरा और दो लग्जरी गाड़ियां बरामद की है।
मोदीनगर पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित त्यागी, उसके भाई जितेंद्र त्यागी निवासी ब्रह्मनान मुरादनगर, साथी उमेश कुमार निवासी देवराला बुलंदशहर और नाबालिग भतीजे समेत दो अन्य नाबालिग छात्रों को गिरफ्तार किया है।

Loading...

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि अमित त्यागी के नाबालिग भतीजे व 11वीं के छात्र का 5 सितंबर को टीचर्स-डे के दिन दयावती मोदी स्कूल में आयोजित समारोह के दौरान 12वीं कक्षा के कुछ छात्र से झगड़ा हो गया था।

loading...

सोमवार को वह अपने दो अन्य साथियों के साथ स्कूल के पास पहुंचा और अवैध असलहों से 12वीं कक्षा के छात्रों पर स्कूल के बाहर करीब 10-12 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने बाइक सवार तीनों नाबालिग छात्रों को दौड़ाकर दबोच लिया था।

इसके बाद हिंदू युवा वाहिनी का पूर्व उपाध्यक्ष अमित त्यागी, उसका भाई जितेंद्र त्यागी और उमेश कुमार दो लग्जरी गाड़ी में अवैध हथियार भरकर साथियों के साथ उन्हें पुलिस से छुड़ाने मोदीनगर कोतवाली पहुंचे थे। पुलिस ने गाड़ियों की तलाशी ली तो हथियार बरामद हुए। इसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर गाड़ियां और हथियार जब्त कर लिए गए।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *