Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

टॉलीवुड अभिनेत्रियों को झांसा दे अमेरिका में चलाता था सेक्स रैकेट

भारतीय मूल के एक दंपती को अमेरिका में नामी गिरामी लोगों के लिए कथित तौर पर देह व्यापार (सेक्स) रैकेट चलाने और इसके लिए कम से कम पांच टॉलीवुड अभिनेत्रियों को झांसा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. यह रैकेट कथित तौर पर देशभर में होने वाले भारतीय सम्मेलनों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में इन अभिनेत्रियों की पेशकश करता था. शिकागो ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक 34 वर्षीय किशन मोदुगुमुड़ी इस देह व्यापार को चलाता था. टॉलीवुड फिल्म जगत में उसने महत्वपूर्ण जगह बना ली थी और कई हिट फिल्मों का सह-निर्माण भी किया था.

Related image

शिकागो की जिला अदालत में पेश 42 पृष्ठों की आपराधिक शिकायत के मुताबिक गिरोह अपने ग्राहकों से 3,000 डॉलर वसूल करता था. मोदुगुमुड़ी और उसकी पत्नी चंद्रा (31) इस बात का पूरा ब्यौरा रखते थे कि कौन सी लड़की किस व्यक्ति के पास भेजी गई और उसे कितने पैसे मिले. शिकायत के मुताबिक मोदुगुमुड़ी ने टॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से एक को और उसके परिवार को धमकाया कि अगर उन्होंने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को कुछ भी बताया तो उसकी जान को खतरा हो सकता है.

Loading...

मोदुगुमुड़ी और उसकी पत्नी को अप्रैल में वाशिंगटन के उपनगर से गिरफ्तार किया गया था और तभी से वे संघीय हिरासत में हैं. अमेरिकी मजिस्ट्रेट न्यायाधीश मारिया वाल्डेज ने उन्हें फिलहाल के लिए हिरासत में ही रखने के आदेश दिया है. दंपती के दोनों बच्चे वर्जीनिया में बाल कल्याण अधिकारियों के संरक्षण में हैं

loading...
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *